Monday 5 March 2018

विदेशी मुद्रा - xmeter


एक्समैटर फॉरेक्स सूचक के लिए मेटाट्रेडर को निशुल्क कहा जाता है। इसके अतिरिक्त, एक्समीटर वास्तव में एक उत्कृष्ट संकेतक है क्योंकि पर्याप्त समय और प्रयास की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम इसे वेब पर आसानी से खोज सकते हैं। प्लस यह एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा सूचक है संभावित रूप से यह एमक्यू 4 मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) और मेटा ट्रेडर 5 के साथ सफलतापूर्वक परीक्षण करने के बाद, बाजार में मेटा ट्रेडर के सभी विविध संस्करणों के साथ काम करेगा। परीक्षणों से जमा आंकड़ों का उपयोग करना। हम सकारात्मक हो सकते हैं कि XMeter सूचक के संबंध में उत्पाद टिप्पणियों के अनुकूलता के साथ कोई भी समस्याएं सबसे अधिक सराहना की जाएगी। टिप्पणियाँ और सुझाव Xmeter संकेतक टिप्पणी अनुभाग में प्रकाशित किए जाते हैं। कुछ पंक्तियां क्या करेंगी, इस पर तरीकों से हो सकता है कि इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है या उसके साथ व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका है। एफएक्स निवेशक सही टिप्पणियों की खोज और उपयोग करने के लिए आपकी टिप्पणियों और फीडबैक पर विचार करेंगे। एफएक्स निवेशकों के रूप में हमें ज्यादा बेहतर संकेतकों की तलाश में अधिक उचित ढंग से कारोबार करना चाहिए और हमें उम्मीद है कि यह मुफ्त एक्सएमटर इंडिकेटर व्यापार को अधिक सही ढंग से देखने या बेहतर व्यापार विकल्प लेने और बेहतर लाभ भी बनाने में सहायता करेगा। हम एक्सएमेटर की तरह सभी बेहतरीन विदेशी मुद्रा संकेतक ढूंढने का प्रयास करते हैं। जब हम एक मिलते हैं, तो हम लोग अपने इंटरनेट साइट पर त्वरित रूप से अपलोड कर सकते हैं ताकि लोगों को मुफ्त डाउनलोड पर पहुंच प्राप्त हो सके और बेहतर व्यापारियों के पास हो। यह सूचक मूल्य साझा करना है यदि आप नवीनतम अपडेट सीखना चाहते हैं, तो हमारे फेसबुक पेज को पसंद करना या हमारे ट्विटर अकाउंट पर हमारा अनुसरण करना एक अच्छी कार्रवाई है। ऐसा करके, नए संकेतक नवीनतम अपडेट और समाचार केवल थोड़े समय में कर रहे हैं एक्सएमटर एमएमटी 4 मेटाट्रेडर संकेतक डाउनलोड करें मुफ्त संबंधित संकेतक: एक्समीटर इंडिकेटर विवरण: आप एक एक्सएमटर फॉरेक्स सूचक संकेतक एमक्यू 4 को पकड़ सकते हैं जिसे मेटाट्रेडर 4 या मेटाट्रेडर 5 के लिए बिना लागत के बिना डाउनलोड कर सकते हैं। वास्तव में, अगर आप 8217re की जांच कर रहे हैं तो सही स्थान पर बाहर एकमात्र प्रतिशत खर्च करने के लिए मजबूर होने के साथ एक्समीटर मुद्रा व्यापार सूचक को डाउनलोड करना होगा इसके अलावा, आप Metatrader संस्करण you8217ve के बारे में परेशान करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह चिन्ह अन्य Metatrader संस्करणों के साथ दोनों रूपों में अच्छी तरह से काम कर सकता है। सेट अप एक्समीटर लागू करने के बाद आपके मेटाट्रेडर की तरह प्रतीत होता है कि आपको वास्तव में एक झांकना प्रदान करने के लिए, आप ऊपर दिखाए गए चित्र की जांच कर सकते हैं। यदि आप इस के साथ रुचि रखते हैं, तो देरी न करें और इसे डाउनलोड करना शुरू करें। अगर आप कुछ अन्य मेटाट्रेडर डैशबोर्ड संकेतकों की तलाश में हैं हमारे पास अन्य प्रकार हैं जो आपको डैशबोर्ड सूचक श्रेणी में मिल सकते हैं। तो आप किसके लिए इंतजार कर रहे हैं, खोज शुरू करें, वर्तमान में, लगभग 1 व्यक्ति पहले ही एक्समीटर इंडिकेटर डाउनलोड कर चुके हैं। विशेष रूप से, इस सूचक के कुल 27 डाउनलोडों में 8217 रूपये हैं। संकेतक को प्राप्त करने के लिए आपको बस डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है जहां आप डाउनलोड की गई फ़ाइल को अपने पीसी पर सहेज सकते हैं। यह सरल और मुफ़्त है इसलिए यदि आप इस सूचक को समझते हैं, तो कृपया दर करने के लिए समय दें। इसके अलावा, आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ-साथ मज़ा साझा करने के लिए हमारे सर्वश्रेष्ठ एमटी 4 संकेतक भी हुक कर सकते हैं। आप दिए गए साझा लिंक पर क्लिक करेंगे आप हमारे सूचक के बारे में स्कोर और टिप्पणी की मूल रूप से बहुत सराहना करते हैं और यह चुनने में लोगों की मदद कर सकते हैं कि वे यह कोशिश करते हैं कि वे क्या हैं या नहीं। हम बहुत ही रोमांचित हैं और साथ ही साथ आभारी हैं कि आपने हमारी साइट 8211 विदेशी मुद्रा बाजार में एक यात्रा का भुगतान किया है और एक्समेटर की स्थापना में समय बचाया है। संबंधित पोस्ट: एक्समीटर मल्टीपायर ट्रेडर ईए मैं एक्सएमटर मुद्रा मीटर के साथ दिलचस्प व्यापार है, ईए के साथ fxdaytrader से forexfactoryshowthre से 94post7568794 और forexfactoryshowthre 45post7573245 मैं चाहता हूँ कि संशोधन के लिए यदि न्यूनतम मुद्रा दिखाई दे तो खुली स्थिति होगी: USD 0.8 यूरो 4.2 जीबीपी 1.5 सीएचएफ़ 8.3 आदि यदि मैं ईए EURUSD सत्य पर सेट करता हूं, तो ऊपर की स्थिति से EURUSD स्थिति खरीदता है क्योंकि यूएसडी एलटी 2 और यूआरजीटी 4.2, यूआईटीटी 2 और यूरो जीटी 4 के मुकाबले यूएसडी एलटी 2 और यूरो जीटी 8 और सेल खोलें। 2, ओपन सेल क्वेट्फ़्लॉट लॉकॉट (सेट करके) यदि यूरो एलटी 2 और यूएसडीजीटी 8 दूसरा जोड़ी एक ही हालत एक और अनुरोध है तो कृपया टिप्पणी को जोड़ना प्रारंभ प्रविष्टि के मूल्य की स्थिति में आशा है कि कोई मुझे आपकी मदद करता है धन्यवाद जनवरी 2011 में जोड़ा गया स्थिति: UberTroll 1,847 डाक एचएम, यह आवाज़ दिलचस्प। मुझे लगता है कि मैं इसे ध्यान में रखूंगा और जब मैं सही मनोदशा में हूं, तो समय होगा (मुझे लगता है कि यह कुछ भी नहीं है जो मैं 5 मिनट के भीतर लागू कर सकता हूं)। कोडिंग अनुरोधों के साथ मुझे प्रधान मंत्री और आईएल शायद आपको मेरी अनदेखी सूची में डालते हैं हाय मार्स, एक्सएमटीईए में आपने एक विकल्प जोड़ा जो मुझे उसी प्रकार की ट्रेडों के बीच कममिन बार समझ में नहीं आया कृपया कृपया फ़ंक्शन की व्याख्या कर सकते हैं धन्यवाद मुझे लगता है कि यह ठीक काम करता है इसका उद्देश्य यह देखना है कि एक ही प्रकार के आखिरी आदेश (उदाहरण के लिए खरीद या बिक्री) कम से कम MinBarsBetweenTradesOfSameType दूर है (यदि 0 यह इसे अनदेखा करेगा)। यह एक अतिरिक्त सुरक्षा सुविधा के रूप में होता है जिससे ईए को एक ही बार पर ट्रेडों के एक शिल्ट लोड को खोलने के लिए रोक दिया जाता है। मुझे कोडिंग अनुरोधों के साथ प्रधान मंत्री और बीमार शायद आप मेरी अनदेखी सूची में डालते हैं मीक्स MT4 संकेतक xmeter सूचक आपके चार्ट पर मुद्राओं और प्रदर्शित की ताकत को मापता है यदि आप लंबे समय तक या कम करने के लिए एक मुद्रा जोड़ी चुनने जा रहे हैं, तो आपको दूसरों के संबंध में इसकी ताकत पता होना चाहिए। इससे आपके परिवर्तन में सुधार होगा और आपके लाभ में वृद्धि होगी। एक्सएमटीआर एमटी 4 संकेतक 8211 एक्सएमटर विभिन्न मुद्राओं के बीच की ताकत की गणना करते हैं। यह सूचक आपको कमजोर मुद्राओं के खिलाफ मजबूत व्यापार करने में मदद करेगा। गेराल्ड मोनरो द्वितीय कहते हैं कि मैं सोच रहा था कि आपके पास एमएम 5 के लिए एमएमटी 5 या.एक्स 5 प्रारूप में एक्सएमटर है या क्या आपको पता है कि मुझे MT5 के लिए एक कोडित कहां प्राप्त हो सकता है क्षमा करें, मैंने जीता 8217t MT5 या mq5 फाइलें हैं, हमारे सीडर्स इसे इसे बदलने में सक्षम हैं एमक्यू 5 लेकिन यह ज्यादा समय लेता है (अनुवाद: वे पैसे मांगेंगे) Carmelo Cottone कहते हैं कि मैं xmater82308230 डाउनलोड नहीं कर सकता Xmeter को डाउनलोड करने का प्रयास कर रहा था लेकिन असमर्थ। वास्तव में इसके लिए खेद है, मैं सिर्फ लिंक अपडेट करता हूं, अब यह काम करता है। अगर आपको कभी ऐसा लिंक मिलता है जो doesn8217t काम केवल टिप्पणी छोड़ या मुझसे संपर्क

No comments:

Post a Comment