Thursday 15 March 2018

विदेशी मुद्रा - 1 - संपर्क


1 विदेशी मुद्रा समीक्षा से संपर्क करें - 1contactforex अपनी खोज को परिष्कृत करें केवल एक निश्चित संख्या की स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा प्रदर्शित करने के लिए या केवल एक निश्चित अवधि की समीक्षा दिखाने के लिए अपनी खोज को परिष्कृत करने के लिए नीचे दिए गए टूल का उपयोग करें। उदाहरण के लिए 1 सितारे पर क्लिक करें ताकि हमारे पास समीक्षा प्रदर्शित हो सकें, जिसने 1 सितारे रेटिंग प्राप्त किया है या पिछले महीने के भीतर केवल पिछले महीने पोस्ट की गई समीक्षाओं को प्रदर्शित किया था। केवल स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा दिखाएं: 5 स्टार 134 4 स्टार 13 3 स्टार 2 2 सितारा 1 स्टार 3 पिछले महीने के भीतर औसत रेटिंग पिछले महीने के भीतर (0 समीक्षा से) पिछले 6 महीनों में (0 समीक्षा से) पिछले 12 महीनों में (0 समीक्षा से) नवीनतम समीक्षाएं 1 से 20 तक के 152 परिणाम दिखा रहा है। पिछला 1 2 3 hellip 8 अगला पर लिखी: 30102015 द्वारा hwO039Neil104 (1 समीक्षा लिखित) सिम कार्ड के लिए भुगतान किया 85 मैं मुफ्त मिल सकता है ब्रिटेन में मेरी चाल को बर्बाद कर दिया है। शायद ठीक है अगर आप लंदन में जा रहे हैं लेकिन मैं पूरी तरह से नहीं पढ़ा था पूर्ण समीक्षा I विदेशी मुद्रा बाजार के साथ 1 पहला संपर्क बस कई अन्य लोगों की तरह, मैं आसान मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में खोज कर रहा हूं। यहाँ विदेशी मुद्रा के साथ मेरा पहला संपर्क की एक कहानी है मैं वित्तीय आजादी और मेरे जीवन पर पूर्ण नियंत्रण के लिए तरस रहा हूं वित्तीय बाजारों के बारे में मेरा ज्ञान बॉयलर रूम फिल्म तक ही सीमित था, जहां शांत-कपड़े वाले लोग बहुत अधिक प्रयास किए बिना बड़ा पैसा कमाते हैं। मैं काफी सावधानी वाला व्यक्ति हूँ और मैं कूदना पसंद नहीं करता, इसलिए मैंने एक जमा राशि जमा करने से पहले इस विषय में ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। जितना अधिक है, क्योंकि नेट पर उपयोगी जानकारी का धन था। कुछ महीनों में सबसे लोकप्रिय संसाधनों और एक सबसे बड़े रूसी विदेशी मुद्रा दलालों में से एक के साथ प्रशिक्षण मुझे प्रेरित किया, और इसलिए मैंने सोचा, यह समय था। यह बड़ा पैसा और विशाल अवसरों की दुनिया में घुसने का समय था। laquoI रुपये के बड़े बंडलों फिर से और फिर से गिनने के बारे में सपना देखा raquo तो, गहन ज्ञान से लैस, मैंने 300 डॉलर की मेरी पहली जमा राशि बनाया। मुझे भावनाओं से अभिभूत था और एक खूबसूरत औरत के साथ एक उष्णकटिबंधीय द्वीप पर कहीं और रुपये के बड़े बंडलों के माध्यम से पत्ते के बारे में सपना देखा था। मैंने अपने विश्लेषण के लिए एक आधार के रूप में एक लोकप्रिय अंतरार्पण व्यापार रणनीतियों का इस्तेमाल किया। मेरा पहला सौदा मुझे सौंपने वाले 100 ने मुझे बहुत प्रेरित किया और मेरी कल्पना ने मुझे गुलाबी उम्मीदों के साथ खिलाया। लेकिन, मैं सभी नौसिखियों की तरह अधीर था मैंने गलत व्यापारिक संकेतों और संचित हानियों का पालन किया। बंद करो बंदरगाहों द्वारा काबू पाने का प्रयास फॉर्च्यून बोल्ड के पक्ष में थे ये मेरे मॉटोस थे इस तथ्य का उल्लेख किए बिना कि मैं पूरी तरह से जोखिम प्रबंधन को नजरअंदाज कर दिया। नतीजतन, फॉरेक्स ने मुझे काफी दंडित किया और विदेशी मुद्रा में एक और व्यक्ति को जोड़ दिया है, यह एक फड़फड़ाहट भीड़ है। laquo मेरा पहला उज्ज्वल विचार तो, सौभाग्य से, यह था कि Im केवल blameraquo करने के लिए एक, लेकिन, मैं आसानी से सुलभ पैसे के बारे में सोचना बंद नहीं कर सका। कुछ हफ्तों तक परेशान होने के बाद, मैंने नकारात्मक विचारों के पहले भाग को रास्ता दिया और फिर स्थिति का विश्लेषण करना शुरू कर दिया। सौभाग्य से, मेरा पहला उज्ज्वल विचार यह था कि मैं केवल एक ही जिम्मेदार व्यक्ति हूं। असल में, यह विचार सही था, लेकिन जैसा कि अक्सर होता है, यह बुरी तरह से पूरा हुआ। मैंने अपने ज्ञान की समीक्षा की और निष्कर्ष निकाला कि यह काफी सतही था और मुझे कुछ मिलना चाहिए जो एक सौ प्रतिशत काम करे। इसलिए, मैंने फिर से नेट पर सर्फ किया और मुझे पवित्र ग्रेल का पता चला। एक समाचार ट्रेडिंग रणनीति में किसी भी जोखिम को शामिल नहीं किया गया था। पीछे की ओर देखते हुए, अब मैं समझता हूं कि उन आंदोलन के दृश्य, किस प्रकार मैं खुद को परेशान किए बिना एक दिन में 300 कमाऊं, और ब्रोकरेज कंपनियों में से किसी एक द्वारा मुहैया कराई गई मुफ्त ज्ञान ने मुझ पर विश्वास की झूठी भावना पैदा की, जिससे, अति अपेक्षाओं के साथ, फॉरेक्स बाजार में काम करने के बारे में गलत धारणा का गठन किया गया है। और पिछले वाक्य में कार्य शब्द मुख्य एक है। मैं अभी तक अपने व्यापारिक रास्ते पर बहुत सारी ईंटों को छोड़ना था laquoThus, मैं 3000 के बारे में खो दिया जब tradingraquo मैंने अपने परीक्षण 500 का निवेश किया और महत्वपूर्ण समाचार विज्ञप्ति के लिए इंतजार किया। मैंने बाजार में प्रवेश करने के लिए लंबित आदेशों का इस्तेमाल किया। मेरा पहला व्यापार सफल रहा यह काम करता है - मैंने सोचा बिट द्वारा बिट, मुझे लालच से अधिक बल मिला था मैंने पहले से अर्जित 450 से अधिक के लिए एक और 2000 जोड़ा। वो एक गलती थी। ट्रेडिंग जोखिम बहुत अधिक थे मुझे यह भी हैरान था कि निश्चित रूप से सकारात्मक या नकारात्मक समाचार निश्चित रूप से बाजार को प्रभावित नहीं करेंगे। इसका मतलब है, यह जहां से उम्मीद नहीं की जा सकती है, और फिर सही दिशा का चयन कर सकते हैं। और अंत में, ऐसी अच्छी चीज है जो स्लीपेज के रूप में है, जिसने मेरी जमा पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। यह घटना मेरे आत्मविश्वास को हिला दी, लेकिन यह एक अच्छा सबक था। इस प्रकार, जब मैंने व्यापार 3000 के बारे में खो दिया था। लेकिन इसके बारे में पैसे नहीं मुझे यकीन है कि कुछ अधिक खो देते हैं और कुछ तब तक कम हो जाते हैं जब तक कि वे अपनी सोच के तरीके में बदलाव नहीं करते। काफी पैसे खोने के बाद मुझे पूरी तरह से अपने व्यापारिक दृष्टिकोण को सुगम बनाया गया। मैं और अधिक अध्ययन करना शुरू कर दिया, सक्षम लेखकों पर इस समय केंद्रित। कुछ गुणवत्ता संसाधनों की भी मदद की मुझे पैसे और जोखिम प्रबंधन के रूप में इस तरह के विचारों की खोज की laquoThe वित्तीय बाजार असीमित आय के लिए एक उपकरण है, अगर skilwardraquo से संपर्क किया मुझे अंत में महसूस किया कि overstated उम्मीदों सक्षम और पर्याप्त विश्लेषण बाधा जैसा कि मैंने ऊपर उल्लेख किया है, विदेशी मुद्रा वह काम है जिसमें महान देखभाल और पूर्णता की आवश्यकता है। लेकिन यह काम विशिष्ट है यह सामान्य आय से तुलना नहीं की जानी चाहिए लोग यह सोचते हैं कि कुछ काम करने के प्रयासों और समय पर आनुपातिक रूप से पुरस्कृत किया जाना चाहिए। लेकिन बाजार अन्यथा काम करता है। आप बस कम से कम 100 या अंकों की एक निश्चित संख्या कमाने का लक्ष्य नहीं कर सकते कम्प्यूटर के सामने व्यतीत किया गया समय आपके द्वारा अर्जित धन के बराबर नहीं है। आप उम्र के लिए एक अच्छा व्यापार संकेत के लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो इसके लायक होगा और बाजार आपको उदारता से इनाम देगा। शोक खो दिया अवसरों मत करो कभी पीछे मुड़ कर नहीें देखें। आगे और ऊपर की ओर बढ़ो वित्तीय बाजार असीमित आय के लिए एक उपकरण है, अगर कुशलता से और उचित रूप से संपर्क किया जाए हमें हर दिन नहीं पढ़ा जा सकता है अपने ईमेल में सर्वाधिक लोकप्रिय पदों का साप्ताहिक डाइजेस्ट प्राप्त करें इस लेख की सामग्री लेखकों की राय को दर्शाती है और जरूरी नहीं कि LiteForex की आधिकारिक स्थिति को दर्शाती है इस पृष्ठ पर प्रकाशित सामग्री केवल सूचनात्मक प्रयोजनों के लिए प्रदान की जाती है और निदेशक 200439EC के प्रयोजनों के लिए निवेश सलाह के प्रावधान के रूप में नहीं माना जाना चाहिए 7 विदेशी मुद्रा व्यापार मूल बातें है कि। हर कोई कम से कम एक बार, अपने पैसे खो दिया है। हालांकि, हम इस तरह के एक अनुभव स्थिति को कॉल कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा शर्तें हर शुरुआती को पता होना चाहिए टी। जब आप नई भाषा सीखना शुरू करते हैं, तो आप लिगेजनक्वाज़ वर्णमाला primari सीखते हैं। जोखिम चेतावनी: वित्तीय बाजारों पर व्यापार जोखिम रहता है। अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) जटिल वित्तीय उत्पाद हैं जो मार्जिन पर कारोबार कर रहे हैं ट्रेडिंग सीएफडीज़ जोखिम का उच्च स्तर लेता है क्योंकि लीवरेज आपके लाभ और नुकसान दोनों के लिए काम कर सकता है। नतीजतन, सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि आप अपने सभी निवेशित पूंजी को खो सकते हैं। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए जोखिमों को समझें। हमारे पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण के लिए यहां क्लिक करें। वेबसाइट लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (एक्स मैजस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) की संपत्ति है। लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेयसस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) और लाइटफैक्स इन्वेस्टमेंज लिमिटेड संयुक्त राज्य अमेरिका, इजराइल, बेल्जियम और जापान के निवासियों के लिए सेवा प्रदान नहीं करते हैं। लाइटफेन्क्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेज़स इंवेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) साइप्रस इनवेस्टमेंट फर्म (सीआईएफ) के रूप में पंजीकरण संख्या HE230122 के साथ पंजीकृत है और साइंस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइसेक) द्वारा लाइसेंस नंबर 09308 के तहत वित्तीय बाजारों के अनुसार उपकरण निर्देशक (एमआईआईएफआईडी) सभी खुदरा ग्राहकों का फंड इन्वेस्टर कॉम्पेन्सेशन फंड (पात्रता विषय) द्वारा बीमा किया जाता है। कॉपीराइट प्रतिलिपि 2005-2017 LiteForex1st संपर्क करें विदेशी मुद्रा की सहायता से आप धन भेजने के लिए सहायता कर सकते हैं विदेशी मुद्रा सूचना 1 फरवरी, 2017 को सही सत्यापित है यदि आप एक त्वरित, सुरक्षित और लागत प्रभावी ढंग से विदेशों में पैसा भेजने की तलाश कर रहे हैं, तो पहला संपर्क विदेशी मुद्रा की तुलना करने योग्य है पहला संपर्क फॉरेक्स, 1 संपर्क समूह की स्वामित्व वाली, 2001 में मनी ट्रांसफर और विदेशी मुद्रा सेवाओं की पेशकश शुरू कर दिया। इसमें 60,000 से अधिक पंजीकृत ग्राहक हैं और हर साल 140,000 से अधिक लेनदेन किए जाते हैं। इसका सालाना कारोबार जल्द ही 200 मिलियन अंक तक पहुंचने के लिए है। इसका मुख्यालय लंदन, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका में शाखा कार्यालय है। दरें 1 फरवरी, 2017 को अंतिम रूप से अद्यतित की गई थी। फ़ॉर्म भरें और आपके विकल्पों के बारे में एक दायित्व मुक्त चर्चा करने के लिए विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ द्वारा संपर्क किया जाएगा। विदेशी मुद्रा विशेषज्ञता के 17 साल से अधिक और हस्तांतरित 100 अरब से अधिक के साथ, ओएफएक्स आपकी सभी मुद्रा विनिमय जरूरतों के साथ मदद कर सकता है, जिसमें शामिल हैं: विदेश में संपत्ति खरीदना नियमित विदेशी भुगतानों को emigrating जोखिम प्रबंधन पूर्वानुमान यह कंपनी एचएम सीमा शुल्क amp के साथ एक पंजीकृत धन सेवाएं व्यवसाय है युके। विदेशी मुद्रा में सौदा करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट कमिशन (एएसआईसी) द्वारा जारी एक ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस (एएफएसएल) रखती है। यह सभी पूंजी और तरलता संबंधी आवश्यकताओं के साथ मिलती है और इसके कॉर्पोरेट बैंकरों, एएनजेड और बार्कलेज द्वारा निर्धारित नीतियों और प्रक्रियाओं का पालन करती है। पहला संपर्क विदेशी मुद्रा आपको एक सुरक्षित तरीके से दुनिया के कई देशों में धन हस्तांतरित करने देता है। अपनी सेवाओं का उपयोग करते हुए, आप फीस के रूप में बचा सकते हैं। 1 विदेशी मुद्रा विनिमय दरों पर संपर्क करें जब आप 1 से संपर्क विदेशी मुद्रा के साथ सौदा करते हैं तो आप प्रतिस्पर्धी विनिमय दर प्राप्त कर सकते हैं, खासकर जब बैंकों की तुलना में, क्योंकि इस व्यवसाय को ठेठ ओवरहेड लागतों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, यह व्यवसाय थोक में स्थानान्तरण करता है, जिससे यह बेहतर दरों पर नियंत्रण रखता है बदले में, यह अपने ग्राहकों को बचत पर गुजरता है। यदि आप प्रस्ताव पर विनिमय दर देखना चाहते हैं, तो आपको केवल 1 संपर्क विदेशी मुद्रा वेबसाइट पर जाना होगा। मुख पृष्ठ पर, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (AUD) को मुद्रा से चुनें उस राशि को दर्ज करें जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं और उस मुद्रा का चयन करें जिसे आप पैसे हस्तांतरित करना चाहते हैं। जैसे ही आप यह पहला संपर्क करें, आप विदेशी मुद्रा की मौजूदा विनिमय दर की सूचना देते हैं। यह वह दर है जो आपके हस्तांतरण पर लागू होगी, जब तक आप इसे किसी निश्चित समय सीमा में पूरा करते हैं इसका कारण यह है कि मुद्रा विनिमय दरें, जो पहले संपर्क प्रस्तावों को बदलते हैं। आप 20 जनवरी 2016 को ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से ग्रेट ब्रिटेन पाउंड को स्थानांतरित करने के लिए 1 विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा की विनिमय दर की विनिमय दर देख सकते हैं। न्यूनतम हस्तांतरण राशि और उपलब्ध देशों में कोई न्यूनतम या अधिकतम सीमा नहीं है जो आप पहले संपर्क मुद्रा के माध्यम से स्थानांतरित कर सकते हैं। यदि आप उस देश को नहीं खोजते हैं जिसे आप पहली संपर्क विदेशी मुद्रा वेबसाइट पर पैसे भेजना चाहते हैं तो आप किसी कंपनी के प्रतिनिधि से संपर्क में जा सकते हैं ताकि यह पता लगा सके कि कोई सहायता प्रस्ताव पर है या नहीं। यहां कुछ लोकप्रिय जगहें हैं जहां आप ऑस्ट्रेलिया से पैसे भेज सकते हैं। नॉर्वे पोलैंड कतर सिंगापुर दक्षिण अफ्रीका श्रीलंका स्वीडन थाईलैंड संयुक्त अरब अमीरात संयुक्त राज्य अमेरिका आप किस प्रकार के स्थानान्तरण कर सकते हैं 1 संपर्क विदेशी मुद्रा के साथ आप पहली संपर्क विदेशी मुद्रा की सेवाओं का उपयोग करके दुनियाभर के विभिन्न देशों में इलेक्ट्रॉनिक रूप से बैंक खातों में धन हस्तांतरित कर सकते हैं। यह आपको दक्षिण अफ्रीका में क्रेडिट कार्ड खातों में धन हस्तांतरण करने देता है। आप अधिक मात्रा में भेजकर लाभान्वित कर सकते हैं क्योंकि यह व्यवसाय एक स्लाइडिंग स्केल पर काम करता है, जहां बड़े रकम बेहतर दरों को आकर्षित करती हैं यदि आप जीबीपी 1,000 से अधिक के बराबर राशि भेजना चाहते हैं, तो आप विनिमय दर सुरक्षित कर सकते हैं। पहला संपर्क विदेशी मुद्रा आपको जमा राशि के रूप में कम से कम 10 राशि का भुगतान करके अग्रिम में एक विनिमय दर सुरक्षित करने देता है। पंजीकरण और हस्तांतरण प्रक्रिया आप एक साधारण ऑनलाइन आवेदन का उपयोग करके पहली संपर्क विदेशी मुद्रा के साथ पंजीकरण कर सकते हैं। यह आपके खाते को एक ही व्यावसायिक दिन को सक्रिय करता है, इसे आपके आवासीय पते और पासपोर्ट के प्रमाण की प्रतियां प्राप्त होती हैं। यदि आप AU20,000.00 या उससे अधिक के समतुल्य हस्तांतरण करना चाहते हैं, तो आपको धन के स्रोत को सत्यापित करने के लिए अतिरिक्त दस्तावेज जमा करना होगा। पहला संपर्क विदेशी मुद्रा डेबिट कार्ड के माध्यम से और इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से भुगतान स्वीकार करता है। इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करते हुए आपको स्थानान्तरण करते समय आपको अपना नाम और उपनाम का संदर्भ देना होगा। यदि आप अपना नाम और उपनाम नहीं देते हैं, तो आपको पहले भुगतान के लिए विदेशी मुद्रा प्रमाण का ईमेल भेजना होगा ताकि वह आपके धन हस्तांतरण के लिए आवंटित कर सके। यदि आप एक अंतरण करने के लिए इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करते हैं, तो रिक्त निधि में पहले कार्यकलाप विदेशी मुद्रा के ग्राहक खाते पर पहुंचने में तीन कार्यदिवस लग सकते हैं। एक बार ऐसा होता है और आप सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करते हैं, तो कनवर्टेड फंड तीन कारोबारी दिनों के भीतर नामांकित विदेशी खाते में प्राप्त होते हैं। प्रथम संपर्क विदेशी मुद्रा का उपयोग करने के पेशेवर और विपक्ष क्या हैं आप अधिकतर बैंकों की तुलना में बेहतर विनिमय दर प्राप्त कर सकते हैं यदि आप बैंक चुनते हैं तो इससे पैसे प्राप्तकर्ता को अधिक प्राप्त कर सकते हैं यदि आप पहले संपर्क विदेशी मुद्रा का उपयोग करते हुए हर पांचवां स्थानान्तरण किसी को आकर्षित नहीं करते हैं फीस आप कितना स्थानांतरित कर सकते हैं इसकी कोई न्यूनतम सीमा नहीं है आप अपने ऑस्ट्रेलियाई टोल-फ्री नंबर को फोन करके फोन पर एक प्रथम संपर्क विदेशी मुद्रा प्रतिनिधि से बात कर सकते हैं आप व्यक्ति में ट्रांसफ़र शुरू कर सकते हैं आप अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हुए फंड भेज सकते हैं अन्य उत्पादों और सेवाएं 1 विदेशी मुद्रा की पेशकश का प्रस्ताव करती है। पहला संपर्क विदेशी मुद्रा धनराशि को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्थानांतरित करने में माहिर है। यह कोई अन्य सेवा प्रदान नहीं करता है पहला संपर्क समूह, जिसकी पहली संपर्क विदेशी मुद्रा है, ब्रिटेन आधारित संगठन है। यह कर समाधान प्रदान करता है, ठेकेदारों के लिए सेवाएं, वित्तीय सेवाओं, वीजा और आव्रजन सेवाएं, नौकरी सहायता और स्थानांतरण स्थान प्रदान करता है। पिछले उपयोगकर्ताओं से वास्तविक प्रश्न यह सेवा गैर-निवासियों के लिए उपलब्ध है हाँ, यह है कि आप दस्तावेज जमा कर सकते हैं जो आपकी पहचान और आवासीय पता सत्यापित कर सकते हैं। स्थानान्तरण करने के लिए कोई ऐप उपलब्ध है क्या नहीं, पहला संपर्क विदेशी मुद्रा अभी तक मोबाइल उपकरणों के लिए कोई एप प्रदान नहीं करता है। अपने पैसे स्थानांतरित करने की आपकी प्रगति की जांच कैसे करें आप यह ऑनलाइन या अधिक-फोन कर सकते हैं मैं अपनी पहचान और घर का पता सत्यापित करने के लिए जरूरी दस्तावेज कैसे भेज सकता हूँ। आप इसे 1 सही फ़ॉरेक्स वेबसाइट पर जाकर और उसके अपलोड करने का उपकरण का उपयोग करके यह कर सकते हैं। आप उन्हें स्कैन कर सकते हैं या तस्वीरें ले सकते हैं और छवियों को ईमेल के माध्यम से भेज सकते हैं। आप उन्हें फैक्स के माध्यम से भी भेज सकते हैं अगर मैं बड़ी मात्रा में स्थानांतरण करना चाहता हूं तो मुझे क्या दस्तावेज मिल सकते हैं ये इसमें भुगतान के साथ बैंक स्टेटमेंट की प्रतियां, बचत खातों के बैंक विवरण, प्राप्त वारिस का प्रमाण या संपत्ति की बिक्री का प्रमाण शामिल कर सकते हैं। आप इंटरनेट बैंकिंग से प्रिंट-आउट के साथ ही फोटोग्राफ या स्कैन की गई छवियां भी जमा कर सकते हैं। आपको प्रमाणित प्रतियां जमा करने की आवश्यकता नहीं है। अगर मैं बड़ी मात्रा में स्थानांतरण करना चाहता हूं तो मुझे क्या दस्तावेज मिल सकते हैं ये इसमें भुगतान के साथ बैंक स्टेटमेंट की प्रतियां, बचत खातों के बैंक विवरण, प्राप्त वारिस का प्रमाण या संपत्ति की बिक्री का प्रमाण शामिल कर सकते हैं। आप इंटरनेट बैंकिंग से प्रिंट-आउट के साथ ही फोटोग्राफ या स्कैन की गई छवियां भी जमा कर सकते हैं। आपको प्रमाणित प्रतियां जमा करने की आवश्यकता नहीं है। पहला संपर्क विदेशी मुद्रा एक मित्र कार्यक्रम को देखें, इस कार्यक्रम के माध्यम से आप AUD20 को पहली बार एक मित्र के रूप में अर्जित करने के लिए खड़े होते हैं, जब आप एक मित्र को हस्तांतरित करने के लिए पहले संपर्क विदेशी मुद्रा का इस्तेमाल करते हैं। आपके मित्र को किसी भी शुल्क का भुगतान किए बिना पहला स्थानान्तरण करना होगा। विदेश में धन भेजने के लिए प्रथम संपर्क विदेशी मुद्रा का उपयोग करके बचत हो सकती है। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप पहले अपने विकल्पों की तुलना करें। क्या यह सामग्री आपके लिए सहायक थी ना हां अस्वीकरण - हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं कि इस साइट पर दी गई जानकारी वर्तमान और सटीक है लेकिन आपको उत्पाद या सेवा प्रदाता के साथ किसी भी जानकारी की पुष्टि करनी चाहिए और वह जानकारी प्रदान कर सकती है। यदि आप अनिश्चित हैं तो आपको किसी भी उत्पाद के लिए आवेदन करने या किसी भी योजना के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले आपको स्वतंत्र सलाह मिलनी चाहिए। खोजक एक स्वतंत्र तुलना मंच और सूचना सेवा है जिसका उद्देश्य आपको बेहतर निर्णय लेने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है जबकि हम स्वतंत्र हैं, तो हम अपने उत्पादों या सेवाओं के विशेष प्लेसमेंट के लिए हमारे सहयोगियों से मुआवजा प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप हमारी साइट पर पोस्ट किए गए कुछ लिंक पर क्लिक करते हैं तो हमें मुआवजा भी मिल सकता है। तृतीय पक्ष की छवियां उनके संबंधित स्वामियों के कॉपीराइट हैं कॉपीराइट अन्य सभी सामग्री कॉपीराइट 2017 खोजक द्वारा महत्वपूर्ण सूचना खोजक एक स्वतंत्र तुलना मंच और सूचना सेवा है जिसका उद्देश्य आपको बेहतर निर्णय लेने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है जबकि हम स्वतंत्र हैं, हम अपने उत्पादों या सेवाओं के प्लेसमेंट के लिए हमारे सहयोगियों से मुआवजा प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप हमारी साइट पर पोस्ट किए गए कुछ लिंक पर क्लिक करते हैं तो हमें मुआवजा भी मिल सकता है। मुआवजे की व्यवस्था ऑर्डर, स्थिति या उत्पाद की जानकारी के स्थान को प्रभावित कर सकती है, लेकिन यह उन उत्पादों के हमारे मूल्यांकन को प्रभावित नहीं करती है। कृपया हमारे आदेश से किसी भी सुझाव या अनुशंसा के रूप में हमारी साइट पर दिखाई देने वाले आदेश की व्याख्या न करें। खोजक उत्पादों, प्रदाताओं और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की तुलना करता है लेकिन हम सभी उपलब्ध उत्पादों, प्रदाताओं या सेवाओं पर जानकारी प्रदान नहीं करते हैं। कृपया हमारी सेवा के द्वारा कवर किए गए उत्पादों, प्रदाताओं या सेवाओं की तुलना में आपके लिए अन्य विकल्प उपलब्ध हो सकते हैं। खोजक हमारी साइट, सेवाओं और उत्पादों को बेहतर बनाने में मदद के लिए कुकीज़ के रूप में जाने वाली छोटी फ़ाइलों का उपयोग करता है। जब आप इस वेबसाइट को लॉन्च करते हैं तो फाइल आपके कंप्यूटर पर रखी गई थी आप अपने ब्राउज़र में अपनी कुकी सेटिंग्स बदल सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारी गोपनीयता नीति देखें। 1 विदेशी मुद्रा समीक्षा से संपर्क करें - 1contactforex अपनी खोज को परिष्कृत करें केवल एक निश्चित संख्या की स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा प्रदर्शित करने के लिए या केवल एक निश्चित समय अवधि की समीक्षा दिखाने के लिए नीचे दिए गए टूल का उपयोग करें। उदाहरण के लिए 1 सितारे पर क्लिक करें ताकि हमारे पास समीक्षा प्रदर्शित हो सकें, जिसने 1 सितारे रेटिंग प्राप्त किया है या पिछले महीने के भीतर केवल पिछले महीने पोस्ट की गई समीक्षाओं को प्रदर्शित किया था। केवल स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा दिखाएं: 5 स्टार 134 4 स्टार 13 3 स्टार 2 2 सितारा 1 स्टार 3 पिछले महीने के भीतर औसत रेटिंग पिछले महीने के भीतर (0 समीक्षा से) पिछले 6 महीनों में (0 समीक्षा से) पिछले 12 महीनों में (0 समीक्षा से) 141 से 152 में से 152 परिणाम दिखा रहा है। पिछला 1 hellip 7 8 अगला पर लिखे: 07042012 पहली बार मैंने इस तरह से कुछ भी किया है लेकिन यह बहुत आसान था और पहला खाता फॉरेक्स के लोग मेरे खाते को ऊपर उठाने और चलने में बहुत मददगार थे, साथ ही विभिन्न विदेशी बैंक खाता संख्या आदि। वे आपको प्रगति के बारे में सूचित करते हैं ईमेल और टेक्स्ट मैसेजिंग प्लस एक अच्छी विनिमय दर मैं निश्चित रूप से अब नियमित रूप से स्थानांतरित हो जाएगा ओहोलिप पढ़ें पूर्ण समीक्षा

No comments:

Post a Comment