Monday 19 March 2018

उन्नत - मिल - व्यापार प्रणाली


eSignal समीक्षा PROS eSignal आपके ट्रेडिंग रणनीति को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए उन्नत चार्टिंग टूल है। कंस इस स्टॉक सॉफ्टवेयर का सबसे बुनियादी संस्करण 145 रुपये प्रति माह है। VERDICT eSignal039s स्टॉक विश्लेषण सॉफ़्टवेयर में कुछ उत्कृष्ट विशेषताएं हैं, लेकिन यह बहुत महंगा है और बुनियादी व्यापारिक उपकरणों का अभाव है। संपादकों नोट: यह उत्पाद हमारी साइड-बाय-साइड तुलना से हटा दिया गया है क्योंकि इसे बंद कर दिया गया है। आप अभी भी नीचे हमारी मूल समीक्षा पढ़ सकते हैं, लेकिन शीर्ष दस समीक्षा अब इस उत्पाद की जानकारी को अपडेट नहीं कर रही है। ईसाइनल उत्कृष्ट विश्लेषणात्मक संसाधनों और रणनीति परीक्षण के साथ शक्तिशाली स्टॉक सॉफ्टवेयर है, लेकिन इसमें मूल व्यापारिक उपकरणों का अभाव है। यह उन लोगों के लिए तैयार है जो पेशेवर रूप से निवेश करते हैं और वास्तविक समय की जानकारी साझा करते हैं। यदि आप शेयर विश्लेषण सॉफ्टवेयर का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जो आपकी व्यापार रणनीति को बेहतर बनाने में मदद करेगा, तो ईसाइनल एक महान संसाधन है, लेकिन अगर आप ऑनलाइन स्टॉक खरीदना और बेचना चाहते हैं तो यह शेयर सॉफ्टवेयर ज्यादातर निवेशकों के लिए बहुत महंगा है। eSignal स्टॉक सॉफ्टवेयर की तकनीकी परिभाषा फिट बैठता है यह उत्कृष्ट चार्टिंग सुविधाओं और रणनीति परीक्षण प्रदान करता है। इसमें कई तकनीकी विशेषताएं हैं जो पेशेवर निवेशकों को उनके दैनिक अनुसंधान की आवश्यकता होती है। हालांकि, 145 रुपये प्रति माह, यह ज्यादातर व्यापारियों के लिए बहुत महंगा है। युगल इस मासिक शुल्क से तथ्य है कि इसमें कोई ट्रेडिंग टूल नहीं है, और यह स्टॉक प्रबंधन सॉफ्टवेयर अब उन लोगों के लिए उपयोगी नहीं है जो अपने घरों से व्यापार करना चाहते हैं। स्टॉक विश्लेषण चार्ट के लिए यह स्टॉक विश्लेषण सॉफ्टवेयर बहुत अच्छा है। आप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय शेयरों को ट्रैक कर सकते हैं और विशिष्ट परिस्थितियों के आधार पर अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, आप विकल्पों या म्यूचुअल फ़ंडों को ट्रैक नहीं कर सकते सॉफ़्टवेयर के और उन्नत संस्करण में विकल्प और वायदा ट्रैकिंग शामिल हैं, लेकिन यह भी उच्च मासिक शुल्क के साथ आता है। यह सॉफ्टवेयर चार्टिंग और विश्लेषणात्मक उपकरणों का एक उत्कृष्ट सूट प्रदान करता है। यदि आप एक पेशेवर निवेशक हैं जो हर रोज सटीक निवेश डेटा देखना चाहता है, तो इस सॉफ़्टवेयर में सबसे अच्छी सुविधाएं हैं, यहां तक ​​कि इसके सबसे सस्ता संस्करण में भी। आप विशिष्ट मानदंडों के आधार पर कस्टम वॉच सूचियां बना सकते हैं और स्टॉक की खोज कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, कोई मोबाइल उपकरण नहीं हैं, इसलिए आप अपने स्मार्टफ़ोन या टैबलेट से स्टॉक का विश्लेषण नहीं कर सकते। अगर आपको ईसाइंसल्स स्टॉक प्रबंधन सॉफ़्टवेयर के अधिक महंगे संस्करणों में से एक मिलता है, तो आपके पास वर्चुअल ट्रेडिंग सहित उन्नत रणनीति परीक्षण टूल तक पहुंच होगी। इस उपकरण का उपयोग करके, आप यह देख सकते हैं कि वर्चुअल मुद्रा के साथ स्टॉक खरीदने और बेचने से आपकी रणनीति कितनी लाभप्रद है। यदि आप नए निवेश रणनीतियों का अभ्यास करना चाहते हैं तो यह एक बहुत अच्छा जोखिम उपकरण नहीं है। eSignal कुछ उत्कृष्ट प्रशिक्षण संसाधन है आप सेमिनार में भाग ले सकते हैं और ऑनलाइन वीडियो देख सकते हैं। आपको एक यूजर फोरम तक पहुंच भी मिलती है, जहां आप समुदाय से सवाल पूछ सकते हैं। अगर आपको व्यक्तिगत सहायता की आवश्यकता है, तो ई-सग्नल 247 फोन समर्थन प्रदान करता है। eSignal शक्तिशाली स्टॉक सॉफ्टवेयर है, और इसके सबसे सस्ता संस्करण के साथ, आपके पास कई उन्नत चार्टिंग टूल तक पहुंच होगी हालांकि, यह आकस्मिक निवेशकों के लिए बहुत महंगा है जो केवल ऑनलाइन स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए चाहते हैं। उन्नत GET एडवांस्ड जीईटी स्वामित्व और मानक संकेतकों का एक संयोजन है ये अध्ययन और तकनीक आपको ये बताएंगे: आप अपना कदम उठाने से पहले अपने प्रवेश, निकास, समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों का निर्धारण करें अपने समस्त पोर्टफोलियो के अनुमानित प्रदर्शन को कई समय सीमाओं में देखें। उन्नत GET नियम-आधारित दृष्टिकोण का उपयोग करें उन्नत प्राप्त तीन संस्करणों में आता है। उन्नत जीईटी रियल-टाइम: एडवांस्ड जीईटी प्रोडक्ट लाइन के एडवांस्ड जीईटी प्रोडक्ट लाइन के प्रमुख स्टैंडअलोन एप्लीकेशन, ऑप्टिमाइज्ड सॉफ़्टवेयर, ईसाइनल डेटा और वास्तविक समय उपयोगकर्ता के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए सभी नए डैशबोर्ड फीचर एडवांस्ड जीईटी एंड-ऑफ-डे : स्टैंडअलोन उत्पाद जो किसी भी संख्या में सरल या जटिल ट्रिगर्स को उपयोगकर्ताओं के पूरे डाटाबेस को स्कैन करता है, उन्नत जीआईटी स्कैनर: मार्केट स्केनर जीईटी सर्च मापदंड का उपयोग करता है, जैसे कि टाइप वन खरीदता है, एक्सटीएल ब्रेकआउट और टाइप टू बेचे जाता है ताकि वास्तविक समय में यूएस मार्केट को खोज सके मैं ईमानदारी से यह नहीं देख सकता कि यह कैसे स्थान दिया जा सकता है। 2. अपने व्यापार सेटअप के लिए मुख्य रूप से एलीट लहर का उपयोग करता है, लेकिन अगर यह लहरों की गलत गणना करता है..और सभी सलाह सत्रों में, व्यापारियों ने यह कहते हुए अपनाया कि यह एक बुरी गिनती है, फिर इसके व्यावहारिक रूप से बेकार यह एक अच्छा XPL, विशेषज्ञ प्रवृत्ति लोकेटर है, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि ये परिणाम इचिमोकोक संकेतकों के लिए लगभग समान हैं। चार्टिंग सॉफ़्टवेयर के बहुत सारे के साथ अत्याधुनिक और कुछ भी नहीं। उन्हें कोई अच्छा मैनुअल मिला है। मैनुअल ने तकनीकी विश्लेषण की मूलभूतताओं को कवर किया। अगर यह उन्नत है, तो मुझे ओएचएलसी बार के बारे में क्यों जानना चाहिए। सदस्य (1 समीक्षा, 2110 पद) 0 के 0 सदस्यों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया उपयोगकर्ता के सॉफ्टवेयर को प्राप्त करने के लिए मुझे लगता है कि यह एक महान प्रणाली है। मैं एओडी से वास्तविक समय में उन्नयन कर रहा हूं। आप सभी जानते हैं कि यह कैसे जाता है। नौसिखिया (1 समीक्षा, 0 पद) 0 के 0 सदस्यों को यह समीक्षा उपयोगी पाया गया। सिग्नल एडवेंचर प्राप्त करें मेरे पास सीक्यूजी से स्विच करने का मौका था और उन्नत आरटी अकेले खड़े हो गए थे और वे नए रिहाई के लिए अभी तक जारी रहे हैं ESIGNAL उन्नत GET यह एक व्यापार और कॉर्पोरेट स्टैंड पॉइंट इस समूह - आईडीसी- की गति को बढ़ाकर देखिए कभी-कभी ढहना लेकिन कोई भी सही नहीं है टॉम जोसेफ्स ट्रेडिंग टीईसी के एमए के माध्यम से दो कार्यक्रमों का एकीकरण इस मंच को चारों ओर हर व्यापारी के लिए एक जबरदस्त उपकरण बना। या तो वह एक इलियट प्रशंसक है या सिर्फ या नहीं। Esignal खुद के लिए हर अर्थ में नाटकीय रूप से सुधार हुआ है: नए मिशन, नए रूप, नए उपकरण, ठोस रॉक डेटा और हर 20 दिनों में एक की गति पर नई रिलीज। मेरा मतलब है कि यह कुछ भी याद नहीं है I इसका मतलब यह नहीं है कि सॉफ्टवेयर प्रति और कॉर्पोरेट मिशन में फोकस से बाहर निकलना। असल में यह रिलीज के द्वारा रिलीज़ भी अधिक स्पष्ट हो जाता है जहां वे प्राप्त करना चाहते हैं। Iv ने कभी नहीं सोचा कि मेरा इलियट विश्लेषण करने का मौका है, जबकि सभी अनिवार्यता वाले एक खुले सिस्टम के साथ एक प्रो की आवश्यकता है। सभी एकीकृत लेकिन वास्तव में महीने के बाद दोनों नरम, डेटा और ग्राहक सेवा पर जोर दिया जाना चाहिए मुझे कहना होगा कि अंत में ये लोग पूरे उद्योग के लिए एक नया बेंचमार्क सेट कर रहे हैं मुझे कुछ बिंदुओं पर जोर देना चाहिए: डेटा: आईडीसी एक शक्तिशाली समूह है जो कि पूंजीगत व्यय में शक्ति है। इसलिए कॉसमॉक डेटा कॉर्प अधिग्रहण के साथ कहा गया है कि दुनिया भर में डेटा फ़ीड में सर्वोच्च क्षमता है। व्यापारिक एकाग्रता और सामरिक गठबंधन भागीदारों के साथ समन्वित व्यापार कार्पोरेशन: अध्ययन विकास के लिए स्रोत खोलें: स्वामित्व ईएफएस जावा स्क्रिप्ट भाषा - अभी तक सुधार के तहत - आपको किसी भी तरह की अध्ययन, ओएससीलेटर, रणनीति, बीटी, आदि के विस्तार के लिए असीमित संभावना दे सकते हैं। कल्पना कीजिए। ग्राहक समर्थन: सिर्फ तीसरी अंगूठी के स्तर पर, बहुत अच्छा। समुदाय ग्राहक सहायता के साथ-साथ समुदाय पूरी तरह से काम करता है और आप क्या - मैसे-पर पहुंच सकते हैं- ग्राहक सेवा दूरसंचार या चैट के माध्यम से हल करने में सक्षम नहीं है कभी-कभी - यदि आप एक GET प्रशंसक हैं - आपके पास श्री टॉम जोसेफ के साथ मंच के माध्यम से चर्चा करने का मौका है और उसे प्रश्न पूछें। या श्री चक थॉम्पसन के साथ ईसाइगल एजीईएटी के सीईओ (जो वास्तव में Iv इस बीबी में पोस्ट देखा) IMHO वास्तव में एक प्रथम श्रेणी व्यावहारिक सॉफ्टवेयर और समूह पुनश्च। वैसे, मेरे सब्सक्रिप्शन से 4 दिनों के बाद 200 पृष्ठों के एडवेंडिटेड जीईटी मैनुअल और डेमो इंटरैक्टिव के साथ एक सीडी के साथ मुझे चार दिनों के बाद सुखद आश्चर्य हुआ। लंदन कार्यालय के सदस्य (2 समीक्षा, 0 पद) से ठीक 11 सदस्यों में से 6 में यह समीक्षा उपयोगी साबित हुई। साइनल एक सर्वव्यापी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसमें सब कुछ के साथ तेज़, सटीक, स्ट्रीमिंग, वास्तविक समय के बाज़ार एक्सचेंजों से उद्धरण और आपके चुनौतियों का संचालन करने और दलालों के विकल्प के साथ एकीकृत व्यापार के लिए अपनी चाल रणनीतियों के लिए। इंटरएक्टिव डेटा द्वारा प्रस्तुत किए गए, उत्पादों और सेवाओं के ईसाइनाल सूट को वैश्विक, वास्तविक समय के बाजार डेटा और व्यक्तिगत-स्तर के निवेशकों और दुनिया भर में सक्रिय व्यापारियों के लिए पेशेवर-स्तर के निर्णय समर्थन प्रदान करते हैं। 9 सॉफ़्टवेयर सदस्य समीक्षाओं में से 8 में से एक स्थान पर आधारित ईसैनल ने एक नया संस्करण (11.xx) जारी किया जो उत्कृष्ट काम करता है। यद्यपि संस्करण 10.6 की सभी विशेषताओं को अभी तक लागू नहीं किया गया है, यह इसके साथ काम करने के लिए एक हवा है। हर अद्यतन के साथ, उनका उद्देश्य कार्यशीलता बढ़ाने और नई सुविधाओं को जोड़ने का लक्ष्य है। अब मैं इसके साथ 5 महीनों से अधिक काम करता हूं और इसके साथ संतुष्ट हूं। एक बार जब आप प्रोग्राम की मूल बातें जानते हैं, तो टीए किया जाता है और सेट अप किए जाते हैं, कोई भी व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर सकता है (जैसा कि होना चाहिए)। एक चार्टिंग और ट्रेडिंग प्रोग्राम को ध्यान में नहीं लेना चाहिए कि बाजारों में क्या हो रहा है, इसलिए आप समय पर और पर्याप्त रूप से प्रतिक्रिया कर सकते हैं। ईसाइनल ऐसा कार्यक्रम है यह सस्ता नहीं है, महंगी भी नहीं है, पैनी बुद्धिमान, पाउंड बेवकूफ़ कह रही है। यदि आप व्यापार के लिए हजारों डॉलर एक व्यापार बनाने के लिए जाते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण टूल को बचाने के लिए आपको तकनीकी समर्थन की ज़रूरत है व्यापार में सबसे अच्छे और दोस्ताना में से एक है। समस्याएं या प्रश्न लगभग तुरंत सुलझाए जाते हैं या उत्तर दिए जाते हैं। यदि कोई बेहतर चार्टिंग जानता है, तो आरटी सिस्टम की तुलना में, कृपया मुझे न्यूबी (2 समीक्षाएँ, 0 पद) बताएं 1 सदस्यों में से 1 ने यह समीक्षा उपयोगी पाया महान प्रणाली बहुत उपयोगी सेवा और तकनीकी सहायता सदस्य (1 समीक्षा, 6 पद) 0 के 0 सदस्यों ने यह समीक्षा सहायक पाया। छोटे निवेशकों को इसकी आवश्यकता है don039t कोई अपराध नहीं करना है, लेकिन यदि आप कुछ कश्मीर और ईओडी डेटा के साथ खेल रहे हैं तो आपको इसकी आवश्यकता है don039t। यदि आपको आरटी डेटा की आवश्यकता होती है तो यह अच्छा है, आपके लिए इच्छित बाजारों और सेवाओं को विन्यस्त, जोड़ और घटाना बहुत आसान है। न्यूनतम लागत संभवतया 100 से कम एक महीने है जबकि 039have सब कुछ 0 9 विकल्प है। ठीक है, उस039 का शायद कम से कम परिमाण के अधिक से अधिक आदेश आप एक जावा शैली की भाषा भी प्राप्त कर सकते हैं ताकि आप अपना खुद का संकेतक, मोमबत्ती पैटर्न खोजक बना सकें, जो कुछ भी और ऑनलाइन मदद बहुत अच्छी है - चाहे आप अपने विचारों को प्रोग्रामिंग के बारे में जानना चाहते हों या किसी एग्जिनल कर्मचारी को किसी प्रश्न का उत्तर देने के लिए चाहते हों 5 मिनट। मैं वास्तव में एक स्थिति की सराहना नहीं कर सकता, मैं समर्थन के लिए सेवा प्राप्त कर सकता हूं - और एक व्यापार आरटी रखकर मैं कंजर्वेटरी में ठंडा कर सकता हूं, कॉफी टेबल पर अपने डेल एक्ससीम को छू सकता हूं, और उनका क्वाट्रेक उत्पाद वायरलेस के माध्यम से मौजूदा कीमतों का पता चलता है मेरे डेस्कटॉप से ​​लिंक एक कमरे में दूर है शायद इस सबके साथ एकमात्र सॉफ्टवेयर नहीं है, लेकिन मेरे लिए मुझे आपको बताना होगा कि बस मेरे गिटार पर कुछ भटकना और वध करना है, जबकि मेरा पीडीए मेरे नवीनतम व्यापार के साथ अद्यतन करता रहा है, वास्तव में बहुत अच्छा है यथार्थवादी (ए) यह आपके लिए कोई उपयोग नहीं है जब तक आपको आरटी डेटा की आवश्यकता नहीं होती है (बी) यदि आपको इसकी ज़रूरत है, तो आप मूल्य के आंकड़ों के लिए प्रति महीने 150-200 का सामना कर सकते हैं, स्तर 2 का अजीब बिट। यदि आप कुछ घंटियां और सीटी और प्रोप्रायटरी सिस्टम जैसे उन्नत गेट और चाचा टॉम कोबली 0 0 9 के मैजिक बॉक्स (I सनकीवाद के जीन से रहित लोगों के लिए, आखिरी एक को, जिस तरह से बनाया गया था), इसके बजाय बजट के लिए अधिक। इनमें से कुछ ऐड ऑन एक टैड महंगे हैं। बहुत बढ़िया उत्पाद, इसे दो साल तक इस्तेमाल किया जा सकता है, can039t गलती है और यदि आप वास्तव में केवल कीमत डेटा चाहते हैं और कुछ भी नहीं फैंसी यह काफी सस्ते में पैन कर सकता है डेव सदस्य (11 समीक्षा, 1159 पोस्ट) 2 सदस्यों में से 1 ने यह समीक्षा उपयोगी पाया। मैंने लगभग एक वर्ष के लिए ईसाइनल का उपयोग किया है, और कुल मिलाकर काफी संतुष्ट हैं I QuoteTracker की तरह कुछ की तुलना में यह एक महंगे उत्पाद है, लेकिन इसका फायदा यह है कि चार्टिंग और डेटा फ़ीड एक ही सप्लायर से आ रही हैं, इस प्रकार यदि कोई समस्या है तो आपके पास सॉफ़्टवेयर सप्लायर का मुद्दा डेटा फीड को दोष देने का नहीं है और इसके विपरीत। वहाँ निश्चित रूप से और अधिक महंगा charting कार्यक्रमों वहाँ बाहर हैं चार्ट खुद को साफ और अच्छी तरह से प्रस्तुत किया जाता है, और कई तरह से अनुकूलित किया जा सकता है, यद्यपि उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस बहुत सहज नहीं है और इसलिए अक्सर सहायता सिस्टम को संदर्भित करना आवश्यक है मदद को पर्याप्त रूप से पर्याप्त रूप में वर्णित किया जा सकता है सभी सामान्य तकनीकी संकेतक मौजूद हैं, यदि यह आपकी बात है, और अपनी खुद की लेखन के लिए एक भाषा है। मेरे पास केवल ईसाइनल के साथ दो वास्तविक धारियाँ हैं I मुट्ठी यह है कि यह 100 स्थिर नहीं है। कई बार मैं इसे शुरू कर दूँगा और कुछ चार्ट्स या संकेतक को अद्यतन नहीं कर रहे हैं। यह जाहिरा तौर पर इसलिए है क्योंकि कुछ ईसैगनल सर्वर क्रैश करते हैं, और इसलिए आपको इस कार्यक्रम में आशा को पुनरारंभ करना होगा कि आप एक कार्यरत सर्वर से कनेक्ट कर सकते हैं। यह निराशाजनक है, खासकर जब चार या पांच पुनरारंभ आवश्यक हैं हालांकि, एक बार काम करने के बाद वह काम करना जारी रखता है। दूसरी शिकायत ग्राहक सहायता है जो कि अस्तित्व में नहीं है। सहायता विभाग प्रश्नों का उत्तर देने का एक अच्छा काम करता है, लेकिन उनके उत्तर आम तौर पर हम इस पर विचार कर रहे हैं और आपसे वापस आ जाएंगे और यही वह अंतिम है, जो आपने सुना है। ऐसा लगता है कि उन्हें जल्दी से जवाब देने में दिलचस्पी है लेकिन समर्थन के लिए कोई भी पदार्थ नहीं है। एक लाइव चैट सपोर्ट सुविधा है लेकिन घंटे के लिए एक कतार में बैठे रहने के लिए केवल उस व्यक्ति से बात करनी चाहिए जो मेरे लिए बहुत कठोर थी, मैंने इसे फिर से इस्तेमाल नहीं किया है संक्षेप में, मूल चार्टिंग के लिए ईसाइनल एक अच्छा उत्पाद है, जब यह काम करता है। गरीब समर्थन और तकनीकी मंदी का मतलब है कि मैं बुनियादी चार्टिंग के अलावा अन्य किसी के लिए भी आराम से नहीं होगा। सदस्य (2 समीक्षा, 11 पोस्ट) 3 सदस्यों में से 3 ने यह समीक्षा उपयोगी पाया परीक्षण अवधि के दौरान ईसाइनल 7.3 के साथ मेरा अनुभव टेंटलाइजिंग था, और संतुलन पर निराशाजनक इसलिए यूजर इंटरफेस और फीचर के लिए उच्च स्कोर, बाकी सब कुछ के लिए कम स्कोर के साथ मिलकर मैंने सेवा ले ली क्योंकि यह उन सभी बाजारों के निर्बाध कवरेज प्रदान करता है जिनकी मुझे दिलचस्पी है, साथ ही तकनीकी चार्टिंग टूल के बहुत सारे सूट के साथ। हद तक कि ये चीजें वास्तव में उपलब्ध कराई गईं, मुझे मिल गया जो मैं चाहता था। सीमाएं हैं उदाहरण के लिए, बाजार स्कैनर उपकरण जाहिरा तौर पर यूके के शेयरों तक नहीं बढ़ाते, इसलिए मैं ब्रिटेन के बाजार में अपने मूल्यांकन को स्वचालित करने में असमर्थ था। ट्रेडिंग सिस्टम का परीक्षण करने के लिए कोई वास्तविक कार्यक्षमता नहीं है विश्वसनीयता के साथ मुझे वास्तविक समस्या थी कुछ दिनों के बाद मैंने ध्यान दिया कि उन्नत चार्ट्स द्वारा उपयोग किए गए डेटा में कुछ दिनों या कुछ घंटों में अंतर था। चार्टिंग सॉफ़्टवेयर कभी-कभी अंतराल को इंगित करता है - उदाहरण के लिए यदि कुछ सलाखों को हटा दिया गया है, तो खाली जगह होगी अब अंतराल के लिए, चार्ट केवल एक्स-अक्ष से लापता समय की अवधि का आबकारी करेगा। ऐसे सिस्टम में जहां चार्टिंग टूल्स को ट्रेडिंग सिग्नल जेनरेट करने के लिए लागू किया जा रहा है, यह संभवतः उदाहरण के लिए बहुत खतरनाक था, उन्नत जीईटी एक्सटीएल इंडिकेटर ने 60 मिनट की सलाखों की एक श्रृंखला के लिए खुद को बहुत खुशी से लागू किया था जो कि बीच में 3-दिन का अंतर था, नेत्रहीन प्रशंसनीय लेकिन आर्थिक रूप से व्यर्थ (और खतरनाक) परिणाम उत्पन्न करना अंतराल से सत्र तक, और दिन-ब-दिन तक कई दिनों तक अंतराल बने, फिर स्वस्थ रूप से साफ हो गया आंकड़ों को छोड़ने से ईसाइनाल डाटा मैनेजर की प्रवृत्ति के साथ जुड़ा हुआ दिखाई देता है जो बिना किसी सिस्टम चेतावनी के लटका राज्य में जाता है। स्पष्ट रूप से बिना अस्थायी रूप से लटका राज्य में जाने वाले आवेदन, एक विशेष रूप से घातक प्रकार की अविश्वसनीयता (एक एयर-ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम की कल्पना करते हैं जो इस तरह व्यवहार करते थे) को पेश करते हैं। जब मैंने इस मुद्दे से निपटने के लिए ईसाइनाल तकनीकी सहायता से संपर्क किया (विशेष रूप से, मुझे डेटा अंतराल की समस्या पर मार्गदर्शन देने के लिए) उन्होंने जवाब के साथ आने के लिए तीन दिन का समय लिया कि वे समस्या को पुन: उत्पन्न नहीं कर पाए हैं। किसी भी नैदानिक ​​परीक्षण से उन्होंने मुझे कुछ भी पता चला प्रदर्शन करने के लिए कहा: मुझे अभी भी उन सभी प्रयोगात्मक स्थितियों में एक ही डेटा-त्रुटियां मिलीं हैं जिनका उन्होंने सुझाव दिया था। विस्तारित समर्थन अनुभव के बाद - स्क्रीन डंप के ईमेलिंग और कई टेलीफोन कॉलों के बाद कई दिनों - कोई समाधान नहीं प्रदान किया गया था। बस जब सबको पूरी तरह से निराशाजनक लग रहा था, तो गुमशुदा डेटा रहस्यमय तरीके से निकल आया, लेकिन समस्याओं के लिए बिना किसी स्पष्टीकरण के। जैसे ही आंकड़ों के अंतराल ने खुद को ठीक कर लिया, पूरे ईसाइनल सिस्टम कुछ घंटों के लिए नीचे चला गया, जिससे बाजार कवरेज की पूर्ण अनुपस्थिति हो गई। यह प्रभावित नहीं हुआ। इसके बाद मैंने अपने सिस्टम के उपयोग को दिन के लिए संभावित व्यापारों की सुबह की जांच में सीमित कर दिया, परिस्थितियों में जहां कोई अन्य अनुप्रयोग चलना नहीं था, और आने वाली कोई कीमत नहीं थी यहां तक ​​कि इन जाहिरा तौर पर आदर्श परिस्थितियों में, आवेदन विश्वसनीय नहीं था। जब मैंने एक सुबह तीसरी या चौथी बार लटका दिया, तो मैंने उसे छोड़ दिया। (मुझे यह कहना चाहिए कि यह सब एक अच्छा ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लगा है, एक तेज नए पीसी पर जो बिना किसी गड़बड़ी के अन्य एप्लिकेशन चलाता है) सदस्य (3 समीक्षाएं, 91 पोस्ट) 1 सदस्य 1 समीक्षा सिग्नल एडवेंचर प्राप्त करें मेरे पास सीक्यूजी से स्विच करने का मौका था और उन्नत आरटी अकेले खड़े हो गए थे और वे नए रिहाई के लिए अभी तक जारी रहे हैं। इसाइनल एडवर्डेड जीईटी यह एक व्यापार और कॉरपोरेट स्टैंड पॉइंट इस समूह - आईडीसी- की गति को बढ़ाकर देखिए कभी-कभी ढहना लेकिन कोई भी सही नहीं है टॉम जोसेफ्स ट्रेडिंग टीईसी के एमए के माध्यम से दो कार्यक्रमों का एकीकरण इस मंच को चारों ओर हर व्यापारी के लिए एक जबरदस्त उपकरण बना। या तो वह एक इलियट प्रशंसक है या सिर्फ या नहीं। Esignal खुद के लिए हर अर्थ में नाटकीय रूप से सुधार हुआ है: नए मिशन, नए रूप, नए उपकरण, ठोस रॉक डेटा और हर 20 दिनों में एक की गति पर नई रिलीज। नई 7.4 गोल्ड रिलीज: मेरा मतलब है कि इसमें कुछ भी नहीं मिट जाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि सॉफ्टवेयर प्रति और कॉर्पोरेट मिशन में फोकस से बाहर निकलना। असल में यह रिलीज के द्वारा रिलीज़ भी अधिक स्पष्ट हो जाता है जहां वे प्राप्त करना चाहते हैं। Iv ने कभी नहीं सोचा कि मेरा इलियट विश्लेषण करने का मौका है, जबकि सभी अनिवार्यता वाले एक खुले सिस्टम के साथ एक प्रो की आवश्यकता है। सभी एकीकृत लेकिन वास्तव में महीने के बाद दोनों नरम, डेटा और ग्राहक सेवा पर जोर दिया जाना चाहिए मुझे कहना होगा कि अंत में ये लोग पूरे उद्योग के लिए एक नया बेंचमार्क सेट कर रहे हैं मुझे कुछ बिंदुओं पर जोर देना चाहिए: डेटा: आईडीसी एक शक्तिशाली समूह है जो कि पूंजीगत व्यय में शक्ति है। इसलिए कॉसमॉक डेटा कॉर्प अधिग्रहण के साथ कहा गया है कि दुनिया भर में डेटा फ़ीड में सर्वोच्च क्षमता है। व्यापारिक एकाग्रता और सामरिक गठबंधन भागीदारों के साथ समन्वित व्यापार कार्पोरेशन: अध्ययन विकास के लिए स्रोत खोलें: स्वामित्व ईएफएस जावा स्क्रिप्ट भाषा - अभी तक सुधार के तहत - आपको किसी भी तरह की अध्ययन, ओएससीलेटर, रणनीति, बीटी, आदि के विस्तार के लिए असीमित संभावना दे सकते हैं। कल्पना कीजिए। बैक टेस्टिंग: यहां तक ​​कि बैकस्टेस्टिंग में सुधार हुआ है। मैं सिर्फ एक ग्राहक हूं, लेकिन मैं समुदाय से क्या पढ़ सकता हूं, हम रिलीज 8 के साथ एक अविश्वसनीय सुधार की संख्या देखेंगे। ग्राहक समर्थन: सिर्फ तीसरी अंगूठी के स्तर पर समुदाय ग्राहक सहायता के साथ-साथ समुदाय पूरी तरह से काम करता है और आप क्या - मैसे-पर पहुंच सकते हैं- ग्राहक सेवा दूरसंचार या चैट के माध्यम से हल करने में सक्षम नहीं है कभी-कभी - यदि आप एक GET प्रशंसक हैं - आपके पास श्री टॉम जोसेफ के साथ मंच के माध्यम से चर्चा करने का मौका है और उसे प्रश्न पूछें। या श्री चक थॉम्पसन के साथ ईसाइगल एजीईएटी के सीईओ (जो वास्तव में Iv इस बीबी में पोस्ट देखा) IMHO वास्तव में एक प्रथम श्रेणी व्यावहारिक सॉफ्टवेयर और समूह पुनश्च। वैसे, मेरे सब्सक्रिप्शन से 4 दिनों के बाद 200 पृष्ठों के साथ एक स्वागत योग्य किट के साथ मिलकर सुखद गैट मैनुअल और डेमो इंटरैक्टिव सीडी के साथ सीडी प्राप्त करने के लिए सुखद आश्चर्य था। लंदन ऑफ़िस से (शायद आपको उन्नत विषय में ऐसी ही समीक्षा मिलेगी, लेकिन मैं ईमानदारी से इस प्लेटफॉर्म पर एक व्यापारी के रूप में विश्वास करता हूं क्योंकि बस मेरा व्यापार वास्तव में फायदेमंद होने की अनुमति देता है और मैं इस तरीके से सराहना करता हूं कि यह समूह मुझे एक मूल्यवान ग्राहक, भले ही मैं कोई नहीं हूं।) सदस्य (2 समीक्षाएँ, 0 पद) 1 सदस्यों में से 1 यह समीक्षा उपयोगी पाया गया। महान उत्पाद। इसे साल पहले मिलना चाहिए था मैं सिर्फ खुद को चार्टिंग के साथ शुरू किया, मेडवेड में ले जाया गया, फिर सिएरा चार्ट में उन सभी को एक ही रास्ता या किसी अन्य में समस्याएं थीं अब मुझे ईसाइनल की खोज की गई है, यहां वापस नहीं दिख रहा है - मैं व्यापार के साथ मिल सकता हूं और तकनीकी मुद्दों के बारे में चिंता नहीं कर रहा हूं या मैं कुछ चीजें कैसे करता हूं। मैं चाहता हूं कि सभी बाजारों में मुझे तेज, सटीक डेटा मिले। मैं किसी भी USC चार्ट को खींच सकता हूं, जो मुझे किसी भी समय के दौरान चाहिए। अध्ययन और फ्यूचन्स के लोग हैं और आप अपना खुद का लिख ​​सकते हैं (यदि आप उस तरह से इच्छुक हैं) जाहिर है आप एक महान उत्पाद प्राप्त करते हैं, तो आप एक महान मूल्य का भुगतान करते हैं। Im वर्तमान में eSignal के लिए 112 प्रति माह का भुगतान करता है जो मुझे सभी अमेरिकी बाजारों में वास्तविक समय तक पहुंच देता है। यूरोपीय बाजारों में वास्तविक समय तक पहुंच पाने के लिए प्रति माह 50 या उससे अधिक की लागत आएगी, हालांकि वे केवल 10 प्रति माह के लिए देरी से डेटा सौदा कर रहे हैं। आप अपने पैसे का भुगतान करते हैं और आपकी पसंद लेते हैं। गेस्ट (4 समीक्षाएँ, 330 पोस्ट) 1 सदस्यों में से 1 ने यह समीक्षा उपयोगी पाया। आपको समीक्षा पोस्ट करने के लिए लॉग इन करने की आवश्यकता है वाणिज्यिक ग्रिड ऑफ कॉपीराइट प्रतिलिपि 2001-2017 Trade2Win

No comments:

Post a Comment