Wednesday 7 February 2018

कैसे करने के लिए साजिश चलती - औसत - इन - matlab


MATLAB का उपयोग करके, मैं मैट्रिक्स के एक विशिष्ट कॉलम के 3-दिवसीय चल औसत को कैसे प्राप्त कर सकता हूं और मैट्रिक्स में चलती औसत को जोड़ता हूँ, मैट्रिक्स के नीचे से 3-दिन चलती औसत की गणना करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने अपना कोड प्रदान किया है: निम्नलिखित मैट्रिक्स और मुखौटा को देखते हुए: मैंने रूपांतरण आदेश लागू करने की कोशिश की है लेकिन मुझे एक त्रुटि मिल रही है मैं एक मैट्रिक्स के दूसरे कॉलम पर उपयोग करने का प्रयास कर रहा हूं: a: मैं चाहता हूँ कि आउटपुट निम्नलिखित मैट्रिक्स में दिया गया है: यदि आपके पास कोई सुझाव है, तो मैं इसकी सराहना करता हूं। मैट्रिक्स के कॉलम 2 के लिए धन्यवाद, मैं 3-दिन चलती हुई औसत की गणना करता हूं और परिणाम को मैट्रिक्स के कॉलम 4 में रखता हूं (मैट्रिक्स का नाम बदलकर सिर्फ 39desiredOutput39 के रूप में चित्रण के लिए)। 17, 14, 11 की 3-दिवसीय औसत 14, 11, 8 की 3-दिन की औसत 11 है, 11 की औसत से तीन दिन की औसत, 8, 5 है 8 और 3-दिन की औसत 8, 5, 2 5 है। 4 स्तंभ के लिए नीचे 2 पंक्तियों में कोई मूल्य नहीं है क्योंकि 3-दिवसीय चलती औसत के लिए गणना तल पर शुरू होती है। 39valid39 आउटपुट को कम से कम 17, 14, और 11 तक नहीं दिखाया जाएगा। उम्मीद है कि यह समझना चाहिए हारून जून 12 13 पर 1:28 सामान्य तौर पर अगर आप त्रुटि दिखाते हैं तो यह मददगार होगा इस मामले में आप दो चीजों को गलत कर रहे हैं: सबसे पहला आपका रूपांतरण को तीन (या चलती औसत की लंबाई) से विभाजित करने की आवश्यकता है दूसरा, सी के आकार को नोटिस करें। आप केवल एक में फिट नहीं कर सकते चलती औसत प्राप्त करने का सामान्य तरीका उसी का उपयोग करना होगा: लेकिन ऐसा नहीं लगता कि आप क्या चाहते हैं। इसके बजाय आपको दो पंक्तियों का उपयोग करने के लिए मजबूर किया जाता है: बुधवार, 08 अक्टूबर 2008 20:04 को अंतिम गुरुवार, 14 मार्च 2013 को प्रकाशित किया गया था। Batuhan Osmanoglu हिट्स द्वारा लिखित: 41220 Matlab में चलने की औसत अक्सर मैं खुद को डेटा को औसत करने के लिए मुझे शोर को थोड़ा कम करना होगा मैंने वही काम करने के लिए कुछ कार्य किया जो मुझे चाहिए, लेकिन फ़िल्टर फ़ंक्शन में निर्मित matlabs बहुत अच्छी तरह से काम करता है। यहां बीमार डेटा के 1 डी और 2 डी औसत के बारे में लिखते हैं I फिल्टर फ़ंक्शन का उपयोग करके 1 डी फ़िल्टर को महसूस किया जा सकता है। फिल्टर फ़ंक्शन के लिए कम से कम तीन इनपुट पैरामीटर की आवश्यकता होती है: फिल्टर के लिए अंश गुणांक (बी), फिल्टर (ए) के लिए छेदक गुणांक, और डेटा (एक्स) पाठ्यक्रम का। चल रहे औसत फिल्टर को बस से परिभाषित किया जा सकता है: 2 डी डेटा के लिए हम मेटलैब फिल्टर 2 फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं। फ़िल्टर कैसे काम करता है, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप टाइप कर सकते हैं: 16 16 औसत औसत फिल्टर के साथ एक त्वरित और गंदे कार्यान्वयन है। पहले हमें फ़िल्टर को परिभाषित करने की आवश्यकता है। चूंकि हम चाहते हैं कि सभी पड़ोसियों का समान योगदान है, हम केवल उन कार्यों का उपयोग कर सकते हैं। हम 256 (1616) के साथ सब कुछ विभाजित करते हैं क्योंकि हम सिग्नल के सामान्य स्तर (आयाम) को बदलना नहीं चाहते हैं। फ़िल्टर को लागू करने के लिए हम बस नीचे बता सकते हैं कि एसएआर इंटरफेरोग्राफ के चरण के परिणाम निम्न हैं इस मामले में रेंज वाई अक्ष में है और अज़ीमुथ को एक्स अक्ष पर मैप किया गया है। फिल्टर रेंज में 4 पिक्सल चौड़ा और अज़ीमुथ में 16 पिक्सल चौड़ा था। मुझे लूप के भीतर एक डेटा सीरीज़ पर चलती औसत की गणना करने की आवश्यकता है I मुझे N9 दिनों से बढ़ते औसत प्राप्त करना होगा सरणी आईएम कंप्यूटिंग में 365 मान (एम) की 4 श्रृंखला होती है, जो स्वयं डेटा के दूसरे सेट का मतलब मान है। मैं एक साजिश में चलती औसत के साथ अपने डेटा के माध्य मूल्यों को साजिश करना चाहता हूं। मैं मूविंग एवरेज और कमान कमांड के बारे में थोड़ी गलती कर रहा था और मुझे कुछ ऐसा मिला जो मैंने अपने कोड में कार्यान्वित करने की कोशिश की थी .: तो बुनियादी तौर पर, मैं अपना मतलब गणना करता हूं और उसे (गलत) चलती औसत से साजिश करता हूं। मैंने मथवर्क साइट से ठीक वेट वैल्यू को चुना, इसलिए यह गलत है। (स्रोत: mathworks. nlhelpeconmoving-average-trend-estimation. html) मेरी समस्या हालांकि, यह है कि मुझे यह समझ में नहीं आता है कि यह वेट क्या है क्या किसी को समझाया जा सकता है यदि मूल्यों के वजन के साथ कुछ करना है: इस मामले में यह अमान्य है। सभी मूल्यों को वही भारित किया जाता है और अगर मैं यह पूरी तरह से गलत कर रहा हूं, तो क्या मैं इसके साथ कुछ मदद कर सकता हूं मेरा धन्यवाद धन्यवाद ने कहा कि 23 सितंबर को 1 9 .0 9 को प्रयोग चलने वाले औसत को लागू करने का एक शानदार तरीका है। जिस कोड में आप उपयोग कर रहे हैं, वेट यह है कि आप प्रत्येक मान को कितना वजन कर रहे हैं (जैसा आपने अनुमान लगाया है)। उस वेक्टर का योग हमेशा एक के बराबर होना चाहिए यदि आप प्रत्येक मूल्य को समान रूप से भारित करना चाहते हैं और एक आकार एन चलती फ़िल्टर करना चाहते हैं, तो आप मान्य तर्क में प्रयोग करना चाहते हैं, इसके परिणामस्वरूप आपको एम में एमएस की तुलना में कम मूल्य मिलेगा। यदि आप इसके प्रभाव को न सोचें शून्य पैडिंग यदि आपके पास सिग्नल प्रोसेसिंग टूलबॉक्स है तो आप cconv का उपयोग कर सकते हैं यदि आप एक परिपत्र चलती औसत की कोशिश करना चाहते हैं। यदि आप पहले से ही मौजूद हैं तो आपको अधिक जानकारी के लिए रूपांतरण और cconv दस्तावेज पढ़ना चाहिए। लूप का उपयोग किए बिना चल रहे औसत को खोजने के लिए आप फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं। यह उदाहरण, 16-तत्व वेक्टर की चलती औसत पाता है, जो विंडो के 5 आकार का उपयोग करता है। 2) चिकनी फिटिंग टूलबॉक्स के हिस्से के रूप में चिकनी (जो कि ज्यादातर मामलों में उपलब्ध है) yy चिकनी (वाई) कॉलम वेक्टर में डेटा को चिकना चलती औसत फिल्टर का उपयोग कर y परिणाम स्तंभ वेक्टर yy में वापस आ रहे हैं। चल औसत के लिए डिफ़ॉल्ट अवधि 5 है

No comments:

Post a Comment